Planet News India

Latest News in Hindi

शराब नीति पर भाजपा बनाम आप: संबित पात्रा बोले- केजरीवाल के 9 समन और 18 बहाने, मंत्री आतिशी का ईडी से सवाल

1 min read

शराब नीति पर भाजपा बनाम आप: संबित पात्रा बोले- केजरीवाल के 9 समन और 18 बहाने, मंत्री आतिशी का ईडी से सवाल

शराब घोटाला मामले में समन जारी होने के बाद भी पेश नहीं होने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भाजपा ने एक बार फिर घेरा है।

BJP spokesperson Sambit Patra Press conference on CM Kejriwal summons case with atishi

विस्तार

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ईडी समन पर पेश न होने पर भारतीय जनता पार्टी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर निशाना साधा है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि केजरीवाल समन के नाम पर डरा रहे हैं। बेल को राहत समझने की कोशिश न करें। नौ समन पर 18 बहाने लगा रहे हैं। दिन रात प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले समन से भाग रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए संबित पात्रा ने कहा कि एक भी समन की केजरीवाल ने लाज नहीं रखी। मुख्यमंत्री टेक्निकल बहाने बना रहे हैं। अब उनके बाहने नहीं चलने वाले हैं। केजरीवाल को नौ समन 18 बाहने बना रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पात्रा ने कहा कि अगर आपको शक है तो समन भेजिए, आप जांच कराएं, जो हर दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस करते थे। आज वो लोग समन से भाग रहे हैं। समन से डर रहे हैं। बीते छह महीने में नौ समन भेजे गए हैं। अक्तूबर से मार्च तक समन भेजा गया। लेकिन एक भी समन की लाज नहीं रखी। जांच एजेंसियों दस्तावेजों के आधार पर काम करती हैं। सबूत कहीं न कहीं छूट ही जाते हैं।

आतिशी ने ईडी पर कसा तंज
दिल्ली की वित्त मंत्री आतिशी ने मंगलवार को एक बार फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने कहा कि ईडी की तरफ से कल प्रेस रिलीज जारी की गई। प्रेस रिलीज जारी कर ईडी ने आरोप लगाया था कि आप ने रिश्वत ली। केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने 100 करोड़ रुपये की रिश्वत ली। शराब कांड में 100 करोड़ रुपये का भ्रष्टाचार हुआ ऐसा ईडी का आरोप है।

ईडी इस बात को सुप्रीम कोर्ट में उठा चुकी है। सुप्रीम कोर्ट ने इस बात को अपने आदेश में ख़ारिज कर दिया है। तो फिर ईडी इसको कल प्रेस रिलीज के माध्यम से क्यों उठा रही है? ईड क्यों प्रेल रिलीज दे रही है? क्या वो कोई पोलिटिकल पार्टी है? वो भी ऐसे आरोप पर प्रेस रिलीज़ दे रहे हैं जिन्हें सुप्रीम कोर्ट खारिज कर चुकी है।

आगे कहा कि इससे स्पष्ट है कि प्रवर्तन निदेशाल सिर्फ प्रधानमंत्री मोदी का राजनीतिक हथियार बन कर रह गई है। नरेंद्र मोदी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। यही कारण है कि ईडी को राजनीतिक हथियार बना कर प्रेस रिलीज के माध्यम से अरविंद केजरीवाल को गिरफ़्तार करवाने का माहौल बनाया जा रहा है।

planetnewsindia
Author: planetnewsindia

8006478914,8882338317

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *