Planet News India

Latest News in Hindi

बेरहमी से डबल मर्डर, फ्रिज में मासूम की लाश और पुलिस को चकमा… 75 दिनों बाद ऐसे पकड़ी गई कातिल बेटी

1 min read

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल का कहना है कि पुलिस ने जब चेकिंग अभियान चलाया तो, पुलिस को पता चला कि जिला अस्पताल के पास में एक जोड़ा है. जिसमें लड़के का नाम मुकुल कुमार सिंह है और उसके साथ एक लड़की है दोनों को जब पूछताछ के लिए बुलाया गया तो इसी दौरान बीच-बीच बचाव करते हुए मुकुल कुमार सिंह वहां से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

Jabalpur Double Murder Case: मध्य प्रदेश के जबलपुर में अपने पिता और मासूम भाई का कत्ल करके फरार होने वाली नाबालिग लड़की को आखिरकार पुलिस ने 75 दिनों बाद उत्तराखंड की पावन नगरी हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली पुलिस ने बुधवार को जिला हॉस्पिटल के करीब से उसे हिरासत में लिया. लेकिन डबल मर्डर में उसका पार्टनर इन क्राइम मुकुल कुमार सिंह वहां से भाग निकलने में कामयाब हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

बेटी ने किया था पिता और भाई का कत्ल 

दरअसल, इसी साल 14-15 मार्च की रात मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर की मिलेनियम कॉलोनी में एक रेलवे अधिकारी और उनके बेटे की बेरहमी के साथ हत्या कर दी गई थी. इस वारदात को रेलवे अफसर की नाबालिग बेटी ने अपने साथी मुकुल कुमार सिंह के साथ मिलकर अंजाम दिया था. वे दोनों वारदात के दिन से ही फरार चल रहे थे तभी से वे दोनों एक साथ थे. नाबालिग लड़की ने पूछताछ में हत्या में शामिल होने की बात कबूल कर ली है. अब वो पुलिस की हिरासत में है.

अस्पताल के पास एक कपल के होने की मिली थी सूचना 

नाबालिग कातिल के पकड़े जाने से पहले पुलिस लगातार इन दोनों का पीछा कर रही थी. दोनों आरोपी आगे थे और पुलिस पीछे. ये दोनों मिलकर किसी शातिर अपराधी की तरह पुलिस को पिछले 75 दिनों से चकमा दे रहे थे.इससे पहले कई ऐसे मौके आए, जब पुलिस को इन दोनों की लोकेशन तो मिली, लेकिन जब पुलिस वहां पहुंची तो ये दोनों कातिल वहां से निकल चुके थे. इसी तरह से कई बार इन दोनों ने पुलिस को चकमा दिया.

पुलिस को चकमा देकर भाग निकला मुकुल सिंह 

लेकिन इस बार हरिद्वार पुलिस को इन दोनों के बारे में जानकारी मिली, तो पुलिस हरकत में आ गई. जिले के एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोभाल का कहना है कि पुलिस ने जब चेकिंग अभियान चलाया तो, पुलिस को पता चला कि जिला अस्पताल के पास में एक जोड़ा है. जिसमें लड़के का नाम मुकुल कुमार सिंह है और  उसके साथ एक लड़की है दोनों को जब पूछताछ के लिए बुलाया गया तो इसी दौरान बीच-बीच बचाव करते हुए मुकुल कुमार सिंह वहां से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

planetnewsindia
Author: planetnewsindia

8006478914,8882338317

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *