Planet News India

Latest News in Hindi

Jharkhand : ईडी के सामने हेमंत सोरेन की पेशी से पहले झारखंड में आज राजनीतिक हलचल तेज, जानें कौन-क्या बोला

1 min read


झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर धनशोधन मामले में गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। मंगलवार को उन्होंने झामुमो और सत्तारूढ़ गठबंधन के दलों के विधायकों की बैठक की अध्यक्षता की। बैठक में उनकी पत्नी कल्पना सोरेन भी शामिल हुईं। कयास है कि हेमंत अपनी जगह पत्नी को मुख्यमंत्री पद सौंप सकते हैं। ऐसे में बुधवार को ईडी के सामने पेशी के दौरान झारखंड में राजनीतिक हलचल तेज रहने का अनुमान है। अमर उजाला के साथ जानें झारखंड का पल-पल का अपडेट
झामुमो नेता बोले- हम हर स्थिति से निपटने को तैयार
झारखंड CM हेमंत सोरेन से ईडी की पूछताछ पर झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के नेता मनोज पांडे ने कहा, “…मुख्यमंत्री ने पहले भी प्रश्नों के उत्तर दिए थे, आज भी देंगे, वे पूछताछ में सहयोग करेंगे लेकिन एजेंसियों का जो पूर्वाग्रह दिखता है उससे लगता है जैसे ऊपर से उन्हें कोई टास्क मिला हो… हम सभी लोग और हमारे मुख्यमंत्री हर स्थिति से निपटने को तैयार हैं।”
भाजपा ने साधा सोरेन पर निशाना
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से आज ईडी पूछताछ करेगी। इस बीच भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाह देव ने सोरेन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि झारखंड में जो कुछ भी हो रहा है, वह किसी अंतरराष्ट्रीय उपन्यास की कहानी की तरह है, जहां मुख्यमंत्री अपनी सिक्योरिटी को छोड़कर 40 घंटे के लिए गायब हो जाते हैं। यह पहले कभी नहीं हुआ कि किसी राज्य का मुखिया 40 घंटे के लिए गायब हो गया हो। वह भी 3.5 करोड़ जनता को उनके हाल पर छोड़कर। अब मुख्यमंत्री 40 घंटे बाद सामने आए हैं और कह रहे हैं कि सब ठीक है। नहीं सीएम साहब सब ठीक नहीं है। हमारे मुख्यमंत्री इस तरह बर्ताव कर रहे जैसे वे कोई भागे हुए मुजरिम हों।

planetnewsindia
Author: planetnewsindia

8006478914,8882338317

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *